गुरुवार, 31 मार्च 2011

ब्लॉग भवन में नन्हा सा कोना ...चैतन्य का

नन्हे से चैतन्य के ब्लॉग पर पहुँचते ही चैतन्य का मासूम मुस्कान से युक्त फोटो देखकर मन खिल उठता है .चैतन्य अपने परिचय में बतातें हैं -''
Jaipur, India, Calgary ,Canada
मैं चैतन्य एक बहुत समझदार बच्चा हूँ | माँ को कभी परेशान नहीं करता | मुझे पोलर बीयर बहुत अच्छे लगते हैं | मुझे डांस करना और माँ को मनाना बेहद पसंद है | स्कूल में भी मुझे सब बहुत पसंद करते हैं | बस! मुझे माँ की एक बात बिल्कुल समझ नहीं आती | मस्ती करो तो परेशान होकर कहती है की चुपचाप बैठो| चुप बैठता हूँ तो परेशान होकर कहती है क्या हुआ ? चुप क्यों बैठे हो ? इस ब्लॉग पर मैं आपसे अपनी सारी बातें शेयर करूंगा| मैं थोड़ा छोटा हूँ इसलिए मेरी माँ इन बातों को आप तक पहुचायेंगी ''.चैतन्य के ब्लॉग पर जाएँ और नन्हे से ब्लोगर की नयी पोस्ट ''चक दिया indiyayayaya ....बधाइयाँ ''का आनंद उठाएं .''चैतन्य का कोना ''नाम के इनके ब्लॉग का URL  है -''http://chaitanyakakona.blogspot.com/

7 टिप्‍पणियां:

Shalini kaushik ने कहा…

chaitanya ka blog yahan liya bahut achchha kiya.ye blog ek bahut pyara blog hai .
sath hi rajeev kumar kulshreshtha ji ka bhi ham hardik dhanyawad karte hain kyonki unhone is blog ke liye n kevel post likhi hain balki unhone is ke liye bahut sundar chitr bana kar is blog ko sajaya hai.
rajeev ji yadi aage bhi hamare is blog kee behtari ke liye kuchh aavshyak ho to avashay batayen.

सहज समाधि आश्रम ने कहा…

दिल खुश हो गया । शिखा जी । आप तो वाकई
ऊँची कलाकार हो । क्या बैनर बनाया है आपने ।
आपका आभार । बहुत बहुत धन्यबाद ।
शालिनी जी पता नहीं क्या क्या झूठ बोलती
हैं । वकील साहिबा हैं न भाई । शिखा जी
आपने काम किया है । तो नाम भी आपका होना
चाहिये न ।

hamarivani ने कहा…

मेरी लड़ाई Corruption के खिलाफ है आपके साथ के बिना अधूरी है आप सभी मेरे ब्लॉग को follow करके और follow कराके मेरी मिम्मत बढ़ाये, और मेरा साथ दे ..

hamarivani ने कहा…

मेरी लड़ाई Corruption के खिलाफ है आपके साथ के बिना अधूरी है आप सभी मेरे ब्लॉग को follow करके और follow कराके मेरी मिम्मत बढ़ाये, और मेरा साथ दे ..

Shikha Kaushik ने कहा…

rajeev ji aapne sach kaha ki ye banner maine banaya hai chaliye aapme sach sweekar karne kee himmat to aayee nahi to aapme ye himmat thi hi kahan jab aapne aaj taq sweekar nahi kiya ki maine hi aapke blogworld ka banner banaya hai.hamare sath rahenge to sach bolna aur sweekar karna seekh hi jayange.

सहज समाधि आश्रम ने कहा…

सारी ! भाई बताना भूल गया था । ब्लाग वर्ल्ड काम
का बैनर भी शिखा जी ने ही बनाया है । सच तो ये है
कि मुझे तो ठीक से कम्प्यूटर चलाना भी नहीं आता ।
दीज सिस्टर्स हेल्प माय आल वर्क । भाई ऐसे साधु
स्वभाव के लोग कलियुग में कम ही होते हैं ।
आप धन्य हो देवियो । जय हो । जय हो ।

दर्शन कौर धनोय ने कहा…

राजीव जी ,
" झूट बोले कव्वा काटे ,काले कव्वे से डारियो "

राजिव जी आपकी यही खासियत मुझे पसंद है !

चेतन्य का ब्लोक बहुत अच्छा है और उसकी प्यारी माँ मोनिका जी !बधाई हो .