बुधवार, 30 मार्च 2011

विवेक का ब्लॉग

http://vivj2000.blogspot.com/ -इस URL  पर जाकर आप मिल सकते हैं ''मेरे सपने ''नाम के ब्लॉग से .विवेक जैन जी द्वारा संचालित इस ब्लॉग पर एक सुन्दर भावाभिव्यक्ति का आनंद लीजिये जिसे विवेक जी ने शीर्षक दिया है -''मिटने का अधिकार ''

5 टिप्‍पणियां:

Shalini kaushik ने कहा…

bahut achchha blog hai vivek ji ka aapne yahan use prastut kar apne blog kee hi shobha badhai hai.badhai.

Vivek Jain ने कहा…

Thanks shalini ji

सहज समाधि आश्रम ने कहा…

शिखा जी एक बेहतरीन खोज बधाई ।
अभी मैं तो बिजी हूँ भाई ।

सहज समाधि आश्रम ने कहा…

शिखा जी इस ब्लाग की माय ब्लाग लिस्ट
में पता मेरा शो हो रहा है । और ब्लाग कोई
और खुलता है । आप क्लिक करके देखें । और
सही कर लें ।

सहज समाधि आश्रम ने कहा…

धन्यवाद शिखा जी ! एक कार्य और करके देखें ।
1 माय ब्लाग लिस्ट । को फ़िर से एडिट
करके Icon और Snippet of most recent item से सही का निशान ( टिक )
हटाकर दोबारा " सेव " कर दें ।
2 डिजायन में जाकर टेम्पलेट डिजायनर पर क्लिक करें । फ़िर उसमें adjust widths में entire blog को फ़ुल 1000 कर दें ।
बाकी इसी में साइडबार की चौङाई.. यदि एक ही तरफ़ डबल गैजेट एप्लाई किया हो । जैसा कि आपके इस ब्लाग में है । तो 360 करके देखें । यदि गैजेट दोनों तरफ़ हो । जैसे कि मेरे उफ़ ये ब्लागिंग में है । तो उसकी आधी आधी लेफ़्ट साइडबार और राइट साइडबार में 180 दोनों में सैट करके एप्लाई कर दें ।
यहीं पर advanced में आप ब्लाग के कलर फ़ोन्ट आदि बहुत सारी सैटिंग कर सकती हैं । बशर्ते कालेज में english period आपने ज्वाइन किया हो तो । मुझे थोङा डाउट है । भाई ! नमस्ते ।