बुधवार, 23 मार्च 2011

दर्शन जी का ब्लॉग

आज मैं जिस ब्लॉग से आपका परिचय करवा रही हूँ वह है ''मेरे अरमान ..मेरे सपने '' .यह दर्शन जी का ब्लॉग है .वे कहती हैं ''मेरे मन मै जो भी अरमान है उन्हें पूरा करने कि कोशिश करती हु..मन से बहुत भावुक हूँ ..खुश रहती हु इसलिए चाहती हु की सब खुश रहे .. मेरा जन्म मध्य प्रदेश के इंदौर शहर मे २८मार्च को हुआ , शिक्षा मनासा और मंदसोर मे हुई ..फिलहाल बॉम्बे मे रहती हु ..बचपन से धुमने का शोक है ..पहाडो पर मेरा दिल बसता है ..वही बसने का अरमान है ...न जाने कब पूरा होगा ..सपने बहुत है ''.बहुत सुन्दर ब्लॉग है .ब्लॉग तक पहुँचने का URL -है ''http://armaanokidoli.blogspot.com/'' 

2 टिप्‍पणियां:

Shalini kaushik ने कहा…

bahut achchha prichay prastut kiya hai aapne .aabhar .Kriti ji ko hardik shubhkamnayen .

दर्शन कौर धनोय ने कहा…

मेरे ब्लोक पर आपका सबका स्वागत है --मेरे बारे में लिख कर और मेरे ब्लोक पर आकर आपने मुझे सराहा है --बहुत -बहुत धन्यवाद शिखा जी !