Google+ Followers

शनिवार, 26 मार्च 2011

एक ब्लॉग- -''फिल्म और फिल्मवालों के बारे में

फिल्मों में किसकी रूचि नहीं है ?फिल्मों से सम्बंधित कोई भी खबर हो हम तुरंत पढ़ डालते है .''इंटरवल 'ऐसा ही एक ब्लॉग है जिसके संचालक हैं -श्री रजनीश जैन .ब्लॉग पर शीर्षक के नीचे अपने ब्लॉग का परिचय लिखते हुए आश्वासन देते है -''फिल्म और फिल्मवालों के बारे में काफी लिखा जाता रहा है . मेरा प्रयास तथ्यात्मक , गपशप रहित जानकारी उपलब्ध कराना है ''.इनके ब्लॉग का URL  है -http://rajneeshj.blogspot.com/

5 टिप्‍पणियां:

रजनीश जैन ने कहा…

मेरे लिए यह सम्मान की बात है कि ''ये ब्लॉग अच्छा लगा '' ने मेरे ब्लॉग को पसंद किया . अब यह मेरी जवाब दारी है कि में अपने ब्लॉग का स्तर बरकरार रखते हुए परिष्कृत और सारगर्भित जानकारी उपलब्ध कराऊ. धन्यवाद एवम शुभकामनाये .

शालिनी कौशिक ने कहा…

अच्छा किया जो आपने बता दिया ab yahan भी हमें filmi jakari aasani se milegi dhanyawad

RAJEEV KUMAR KULSHRESTHA ने कहा…

मैं फ़िल्मी बातें नहीं पढता । अरे..भगवान का भजन
करो..उसी से कल्याण होगा । शिखा जी की एकदम
बेकार पोस्ट ! वैसे बिल्लोरानी (बिपाशा ) मुझे सपने
में अच्छी लगती है । खाली सपने में ..हकीकत में नहीं ।
इन रियल्टी आय’म साधु महात्मा ।

RAJEEV KUMAR KULSHRESTHA ने कहा…

एक बात रह गयी । भाई रजनीश जी । आप बुरा मत
मानना । हम लोग प्रेमभाव में ऐसा कहते हैं । आप सच
मत समझ लेना ।

RAJEEV KUMAR KULSHRESTHA ने कहा…

एक बात रह गयी । भाई रजनीश जी । आप बुरा मत
मानना । हम लोग प्रेमभाव में ऐसा कहते हैं । आप सच
मत समझ लेना ।