Google+ Followers

मंगलवार, 31 मई 2011

आइये चलें एक अनोखी जगह क्योंकि कुछ कहना है.

आज ब्लॉग जगत में एक अनोखी जगह दिखाई दी और मैं ले आई उसे आप सभी के समक्ष जिससे आप सब भी उसका भली भांति अवलोकन कर सकें.वह अनोखी जगह है एक ब्लॉग''कुछ कहना है''और ब्लॉग का लिंक है-
 दिनेश चन्द्र गुप्ता जी का ये ब्लॉग अनोखा है क्योंकि ये न केवल प्रश्न पूछ रहे हैं बल्कि उत्तर का कारण भी पूछ रहे हैं तो जाइये इस ब्लॉग पर और उत्तर भी दीजिये और कारण भी बताइए.

7 टिप्‍पणियां:

शिखा कौशिक ने कहा…

very nice blog .thanks shalini ji

शिखा कौशिक ने कहा…

very nice blog .thanks shalini ji

RAJEEV KUMAR KULSHRESTHA ने कहा…

agree with shikha ji

RAJEEV KUMAR KULSHRESTHA ने कहा…

मैं हो आया - यह मजेदार है । पर आपका ans गलत है ।
उनका इशारा किसी जमीनी काले धन युक्त मन्त्री आदि की
तरफ़ है । but मैं 9 साल से इस दुनियाँ से दूर हूँ ।
मंडल से जरूरी कमंडल होता है.. भाई । दोनों को ही देखना
होता है ।.. वैसे वकीलों से पंगा लेकर मैंने बर्र के छत्ते में ढेला
मार दिया । आप लोग मुझे ही घेर लेते हो । विधुत कटौती
और गर्मी दोनों से कार्य में व्यवधान आ रहा है ।

S P Singh ने कहा…

बहुत अच्छा ब्लॉग. धन्यवाद शालिनी जी

S P Singh ने कहा…

दोस्तों नमस्कार
आप भी सादर आमंत्रित हैं
एक्यूप्रेशर चिकित्सा पद्धति का परिचय
ये मेरी पहली पोस्ट है
उम्मीद है पसंद आयेंगी

smshindi By Sonu ने कहा…

very nice blog link